nagpurruralNews

तड़ीपार धरे गए डकैती की तैयारी में.

32Views

नागपुर:-

क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने बुधवार रात गोपनीय जानकारी के आधार पर एक झोपड़े में छापा मारा. शहर से तड़ीपार किए गए 2 अपराधी सहित 3 पुलिस के हाथ लग गए. अन्य 2 भागने में कामयाब हो गए. उनसे हथियार भी जब्त किए गए हैं. बताया जाता है कि पांचों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे.

पकड़े गए आरोपियों में नंदनवन कालोनी निवासी अजिंक्य अनिल चार्लेवार (23), नंदनवन झोपड़पट्टी निवासी आकाश अन्ना सोमकुंवर (25) और अक्षय शालिकराम करोते (26) का समावेश है. सदभावना नगर निवासी इमरान उर्फ भोला खान (21) और सूरज नामक आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो गए. अजिंक्य और आकाश को परिमंडल 4 के डीसीपी ने 2 वर्ष के लिए नागपुर जिले से तड़ीपार किया है.

बुधवार रात पुलिस को जानकारी मिली कि अजिंक्य और आकाश नामक तड़ीपार अपराधी बिडगांव के आराधनानगर में टीन के शेड में अपने साथियों के साथ मौजूद है. उनके पास हथियार है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है. खबर के आधार पर पुलिस ने छापा मारा. भोला और सूरज भाग निकले, लेकिन पुलिस ने अन्य 3 को दबोच लिया. तलाशी लेने पर उनके पास तलवार, चाकू, रॉड और 1 एयर गन मिली.

उनके खिलाफ नंदनवन थाने में डकैती की तैयारी का मामला दर्ज किया है. संदेह है कि आरोपी एयरगन का उपयोग लोगों को डराने के लिए करते हैं. इंस्पेक्टर विश्वनाथ चौहान, एपीआई किरण चौगुले, प्रदीप अतुलकर, पीएसआई मनीष वाकोड़े, एएसआई रमेश उमाठे, हेड कांस्टेबल बट्टूलाल पांडेय, नरसिंह दमाहे, सतीश मेश्राम, सुधाकर धंदर, देवेंद्र चव्हाण, रवींद्र राऊत, सतीश निमजे, प्रशांत कोड़ापे, आशीष क्षीरसागर, अविनाश ठाकुर, ज्ञानेश्वर तांदुलकर, दीपक झाड़े और राजेंद्र तिवारी ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

Nikita Wagde
the authorNikita Wagde

Leave a Reply